hindi

घोड़े चेतक की मालिश करते हुए दिखे महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

0 9

पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची स्थित घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी का जानवरों से प्रेम तो जगजाहिर है. हाल ही में उनके घर में एक घोड़े की एंट्री हुई है, जिसका नाम चेतक है. धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रांची के अपने फार्म हाउस में चेतक को दुलार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में धोनी अपने घर में आए नए मेहमान की मालिश करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि चेतक 1 मई को धोनी के रांची स्थित फार्म हाउस में आया था. इस बात की जानकारी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. धोनी का वीडियो शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा- घर में आपका स्वागत है चेतक. अब आप लिली से मिले तो आपने एक जेंटलमैन की तरह बर्ताव किया. आपको हंसी खुशी हमारे परिवार में स्वीकार किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CPYTQXdHAOj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0dac1b9d-bf68-41f1-800a-f4ddf989c3e5

बता दें कि धोनी के पास 4 पालतू कुत्ते हैं जिनके नामसैम, लिली, गब्बर और जोया है. धोनी दूसरे ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने घोड़ा पाला है. रविंद्र जडेजा ने भी घोड़े पाल रखे हैं. जडेजा के जामनगर स्थित फार्म हाउस में चार घोड़े हैं, जिनके साथ समय बिताते हुए वो अक्सर नजर आते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.