hindi

एक गेंद पर चाहिए 6 रन तो कैसे बचेंगे धोनी से, पैट कमिंस ने दिया यह जवाब

0 8

पूर्व भारतीय कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी उन बल्लेबाजों में से एक थे, जिनको गेंदबाजी करने में गेंदबाजों को परेशानी होती थी. धोनी क्रीज पर लंबे समय तक टिके रहने में विश्वास करते हैं और फिर लंबे लंबे छक्के जड़ते हैं. अगर यॉकर धोनी के रास्ते में आती है तो उनका हेलीकॉप्टर शॉट तैयार रहता है. अगर कोई बाउंसर होती है तो वह उसे खींच लेते हैं या पॉइंट रीजन के ऊपर से मार देते हैं.

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस से पूछा गया कि अगर आपके सामने धोनी हो और आपको 1 गेंद पर 6 रन बचाने हो तो आप कौन सी गेंद फेंकना पसंद करेंगे. इस सवाल के जवाब में पैट कमिंस ने कहा कि पहले तो मैं इस तरह की स्थिति में जाना पसंद नहीं करूंगा और अगर ऐसा होता है तो मैं फिर उनको बाउंसर या वाइड यॉर्कर डालूंगा था.

हालांकि पैट कमिंस और धोनी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आमना-सामना अब नहीं होगा, क्योंकि धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. पैट कमिंस ने कहा- मुझे लगता है कि मैंने धौनी के यॉर्कर से चूकने वाले गेंदबाजों पर छक्के मारने के एक लाख वीडियो देखे हैं। इसलिए मैं यॉर्कर नहीं डालूंगा, शायद बाउंसर या धीमी गेंद या वाइड यॉर्कर डालूंगा। मैं उस स्थिति में नहीं रहना पसंद करता हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.