hindi

पाकिस्तान नहीं इन 4 टीमों को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार मानते हैं वसीम अकरम

0 8

अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन होना है, जिसके लिए सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं. दुनिया की ज्यादातर टीम टी-20 मैचों पर ही ध्यान दे रही हैं. सभी का मकसद T20 वर्ल्ड कप जीतना है. हालांकि पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ी बात कही. उन्होंने पाकिस्तान को T20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार मानने से मना कर दिया.

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल से बातचीत में वसीम अकरम ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार पाकिस्तान का नहीं है. उन्होंने भारत को सबसे बड़ा दावेदार माना. जबकि उसके बाद उन्होंने इंग्लैंड को, तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड और उन्होंने वेस्टइंडीज को भी T20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार बताया.

वसीम अकरम ने कहा- टीम इंडिया बेखौफ अंदाज में T20 क्रिकेट खेलती है. इंग्लैंड भी इसी तरह का खेल दिखाती है और न्यूजीलैंड का अंदाज भी वैसा ही है. आप वेस्टइंडीज के बारे में कुछ कह नहीं सकते. अगर उनके अहम खिलाड़ी खेले तो वह खौफ पैदा करते हैं. अकरम ने आगे कहा कि वह पाकिस्तान को T20 वर्ल्ड कप जीततो देखना चाहते हैं. लेकिन इससे पहले उनकी टीम को कई पहलुओं पर काम करने की जरूरत है. बता दें कि पाकिस्तान ने 2009 में टी-20 विश्वकप का खिताब जीता था.

अकरम ने कहा- पाकिस्तान को अपनी टीम पर काफी काम करना होगा. मैं बतौर पाकिस्तानी अपने मुल्क को वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाहता हूं. ये हमारे लिये एक सपना पूरा होना जैसा होगा. खासतौर पर नए कप्तान बाबर आजम के लिए. अगर पाकिस्तान अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन की पहचान कर ले और नंबर 5, नंबर 6 के बल्लेबाज को ढूंढ ले तो ये टीम अच्छी टक्कर दे सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.