hindi

IPL में इंग्लैंड के खिलाड़ियों को किसी कीमत पर नहीं खेलने देगी ECB

0 15

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले जाइल्स ने यह साफ कर दिया है कि उनके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीसीसीआई से उनकी भारत-इंग्लैंड सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है. अगर वो ऐसा करते भी हैं तो हमारा जवाब ना ही होगा.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बदलाव को लेकर बीसीसीआई ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से चर्चा की है, ताकि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच आयोजित हो सके. लेकिन अब यह खबर है कि टूर्नामेंट यूएई में सितंबर से शुरू होगा. इंग्लैंड टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर जाइल्स ने साफ कर दिया है कि उनके किसी भी खिलाड़ी को आईपीएल 2021 में खेलने की इजाजत नहीं मिलेगी.

ईएसपीएनक्रिकइंफो में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जाइल्स ने कहा- हम अपने खिलाड़ियों को आराम जरूर देंगे. लेकिन आईपीएल खेलने के लिए नहीं. हमने अपना कार्यक्रम तय कर लिया है और अब हम चाहते हैं कि हमारे बेहतरीन खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप और एशेज के लिए तैयार रहें. अगर इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलते हैं तो कई टीमों पर इसका असर पड़ सकता है. कई टीमों को बड़ा नुकसान हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.