hindi

WTC का फाइनल देखने को खर्च करने पड़ेंगे 2 लाख रुपये, जानें पूरी खबर

0 14

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के विरुद्ध 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना होगा. ये मुकाबला इंग्लैंड के साउथेंप्टन मैदान पर खेला जाएगा, जिसके लिए टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी. जबकि न्यूजीलैंड की टीम वहां पहुंच चुकी है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा उत्साह बना हुआ है. टिकटों की मांग बहुत ज्यादा बढ़ रही है.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद मतपत्र प्रक्रिया के माध्यम से उपलब्ध टिकटों का कुछ हिस्सा जारी करती है, जो 13 मई को बंद हो चुकी है. इस प्रक्रिया से कुछ भाग्यशाली फैंस को ही टिकट मिल पाएगा. बाकी टिकट आईसीसी के आधिकारिक ट्रेवल एजेंटों द्वारा बेचे जा रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो फैंस डब्ल्यूटीसी के फाइनल को देखने को इतनी बेताब है कि वह 2 लाख रुपये में भी टिकट खरीद रहे हैं.

बता दें कि साउथेंप्टन के मैदान पर 4000 दर्शकों को आने की इजाजत मिली है. जबकि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच में होने वाले टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए 18,000 फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति मिल गई है. आईसीसी प्लेइंग कंडीशन को अंतिम रूप देने की तैयारी में जुटी हुई है. 1 जून को आयोजित बैठक में इसका ऐलान किया जा सकता है कि अगर फाइनल मुकाबला टाई या ड्रॉ होगा और अगर मैच बारिश की भेंट चढ़ जाता है तो ऐसी स्थिति में क्या होगा. अभी तक आईसीसी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.