hindi

MI को इन तीन खिलाड़ियों को करना चाहिए रिटेन, आकाश चोपड़ा ने बताई बड़ी वजह

0 14

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन्हें इस बार नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम को रिटर्न करना चाहिए. साथ ही उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम भी बताया जिसके लिए टीम को राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करना चाहिए. इस आईपीएल सीजन नीलामी में लगभग यह तय है कि सभी टीमों के पास एक एटीएम का उपयोग करते हुए अधिकतम किन खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए मिलेगी.

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा- 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस चाहेगी कि मेगा ऑक्शन का आयोजन न हो, क्योंकि यह उनके लिए सबसे मुश्किल काम होगा. क्योंकि यह उनके लिए सबसे मुश्किल काम होगा. वह चाहेंगे कि मिनी नीलामी की जाएगी. क्योंकि उनकी टीम पहले से काफी मजबूत है. आगे आकाश चोपड़ा ने कहा- अगर आपके पास सिर्फ दो रिटेंशन और एक राइट टू मैच इस्तेमाल करने की इजाजत है, तो वे सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा को रिटेन करेंगे.

आगे पूर्व क्रिकेटर ने कहा- पूरी मुंबई टीम रोहित के इर्द-गिर्द नजर आती है और टीम भी जानती है कि उनके लिए रोहित से बेहतर कप्तान ढूंढ़ना बहुत मुश्किल होगा. दूसरे नंबर पर जसप्रीत बुमराह को रिटेन कर सकते हैं. क्योंकि आईपीएल में उनके जैसे गेंदबाज दो-तीन ही है, जिनमें एक जोफ्रा आर्चर और दूसरे कगिसो रबाड़ा है. इसके अलावा एमआई की टीम राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के लिए भी कर सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.