hindi

अगर इंडियन होते केन विलियमसन तो किस खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट होते, मोंटी पनेसर ने बताया नाम

0 9

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन के केन विलियमसन और विराट कोहली को लेकर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. वॉन ने कहा था कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होते. लेकिन विराट कोहली के रहते हुए उन्हें ऐसा कभी नहीं कहा जाएगा, क्योंकि वह भारतीय नहीं है.

मोंटी पनेसर का मानना है कि अगर विलियमसन इंडियन होते तो वह विराट कोहली नहीं, बल्कि अजिंक्य रहाणे का रिप्लेसमेंट होते. स्पोर्ट्स यारी से बातचीत में मोंटी पनेसर ने कहा- मुझे लगता है कि दोनों बहुत अच्छे हैं. दोनों किसी भी परिस्थिति में टीम को संभाल सकते हैं. अगर इंटरनेशनल टी20 और वनडे मैचों को देखें तो विराट लक्ष्य का पीछा करने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. लेकिन केन विलियमसन तीनों फॉर्मेंटों में समान रूप से अच्छा खेलते हैं.

पनेसर ने कहा- मुझे लगता है कि विलियमसन का स्तर रोहित शर्मा से ऊपर है. लेकिन विराट कोहली से थोड़ा नीचे है. अगर विलियमसन भारतीय होते तो शायद वह टेस्ट बल्लेबाजी लाइनअप में अजिंक्य रहाणे का आदर्श रिप्लेसमेंट होते.

माइकल वॉन ने स्पार्क स्पोर्ट से विलियमसन और विराट कोहली की तुलना करते हुए कहा था कि अगर विलियमसन भारतीय होते तो वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होते. लेकिन विराट कोहली के रहते ऐसा कभी नहीं कहा जाएगा, क्योंकि वह भारतीय नहीं है. विलियमसन कभी विराट की बराबरी नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलीयन फॉलोअर्स नहीं है और वह ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी भारी भरकम कमाई नहीं करते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.