hindi

इंग्लैंड को उसके घर में चुनौती देने के लिए विजडन ने चुनी रेस्ट ऑफ वर्ल्ड XI, इस भारतीय को बनाया कप्तान

0 15

इंग्लैंड की टीम को किसी भी फॉर्मेट में उसके घर में जाकर हराना बहुत ही मुश्किल होता है. पिछले 30 सालों में इंग्लैंड की टीम अपने घर में 30 वनडे में से 21 मैच जीती है. मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम वनडे की सबसे खतरनाक टीमों में से एक है. हाल ही में विजडन ने इंग्लैंड को वनडे में उसके घर में मात देने के लिए रेस्ट ऑफ वर्ल्ड इलेवन का चयन किया.

इंग्लैंड की परिस्थितियों को देखते हुए इस टीम का चयन किया. विजडन के मुताबिक, इंग्लैंड की टीम को इस टीम को हराने में मुश्किल हो सकती है. इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली, ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा, के एल राहुल, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को भी जगह मिली है. विराट कोहली को टीम का कप्तान चुना गया है.

इस टीम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल, साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक, अफगानिस्तान के राशिद खान और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को भी शामिल किया गया है. रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक को टीम में बतौर ओपनर चुना गया है. रवींद्र जडेजा बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल है.

विजडन की इंग्लैंड के खिलाफ रेस्ट ऑफ वर्ल्ड इलेवन

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), विराट कोहली(कप्तान), बाबर आजम, केएल राहुल, ग्लेन मैक्सवेल, रवींद्र जडेजा, मिशेल स्टार्क, शाहीन शाह अफरीदी, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.