hindi

IPL 2021 के लिए बुरी खबर, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं खेलेंगे बचे हुए मैच

0 7

आईपीएल 2021 के फैंस को मंगलवार को बड़ी खुशखबरी मिली थी कि आईपीएल के बचे हुए मैच सितंबर में यूएई में आयोजित होंगे. लेकिन अब फैंस को एक बुरी खबर भी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल अगर सितंबर में दोबारा से शुरू होता है तो इसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शायद खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

दरअसल T-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को तीन से चार सीरीज खेलनी हैं, जिसकी वजह से उसके खिलाड़ियों का यूएई जाना मुश्किल होगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को सबसे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है, जहां वह पांच मैचों की टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. वेस्टइंडीज दौरे के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश दौरे पर जा सकती है. इस बात की पुष्टि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अकरम खान ने की.

उन्होंने बताया कि कंगारू टीम अगस्त में उनके यहां पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए आएगी, जिस दौरान खिलाड़ियों को बायो-बबल में भी रहना होगा. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलना मुश्किल लग रहा है. हालांकि अगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलते हैं तो इससे टीमों का संतुलन बिगड़ सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.