hindi

मुश्फिकुर रहीम का विवादित वीडियो आया सामने, श्रीलंकाई खिलाड़ी को धक्का देकर गिराने को कहा

0 12

बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के लिए मशहूर हैं. हाल ही में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान उन्होंने विकेट के पीछे कुछ ऐसा कह दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मुशफिकुर रहीम ने 125 रन की शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत उनकी टीम ने शानदार जीत दर्ज की.

श्रीलंका के विरुद्ध द्विपक्षीय सीरीज में बांग्लादेश की यह पहली जीत है. दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने श्रीलंका को जीत के लिए 245 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए श्रीलंकाई ओपनर दानुश्का गुनातिलका ने 46 गेंदों में 24 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके भी लगाए. हालांकि श्रीलंका की पारी के 11वें ओवर में गुनतिलका और पथुम निसंका को मेहदी हसन मिराज गेंदबाजी कर रहे थे.

ओवर की पांचवीं गेंद पर गुनतिलका ने एक डिफेंसिव शॉट खेला जिस पर निसंका रन लेना चाहा. हालांकि मिराज ने डाइव लगाकर निसंका के पीछे से गेंद को रोक लिया. इसी दौरान विकेट के पीछे से रहीम ने बांग्ला में कहा- अगर तुम्हारे सामने आए तो धक्का मारकर जमीन पर गिरा दो. सोशल मीडिया पर रहीम का ये वीडियो वायरल हो गया. बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और श्रीलंका की टीम को 40 ओवर में 9 विकेट पर 141 रन पर ही रोक दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.