hindi

कोविड-19 से उबरने के बाद कैसी दिक्कतें झेल रहे हैं संदीप वॉरियर, किया बड़ा खुलासा

0 26

कोलकाता नाइट राइडर्स के 4 खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे जिनमें संदीप वॉरियर भी एक है. संदीप वॉरियर अब कोविड-19 से ठीक हो चुके हैं. लेकिन उन्हें ठीक होने के बाद कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. संदीप वॉरियर ने बताया कि कोविड का प्रभाव बहुत अधिक नहीं था. लेकिन मुझे लगता है कि कोविड के बाद के फेज ने मुझे काफी प्रभावित किया. मैंने पिछले एक हफ्ते से ट्रेनिंग करना शुरू की है और इसमें मुझे काफी परेशानी हो रही है.

संदीप ने कहा- जब मैं केकेआर टीम के साथ था, तह तक ट्रेनिंग मुश्किल नहीं लगती थी. मुझे लगता है कि अभी हफ्ता या उससे थोड़ा ज्यादा समय पटरी पर वापस लौटने में लगेगा. बता दें कि संदीप के अलावा केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट कोरोना पॉजिटिव निकले थे.

संदीप गोयल ने बताया- भले ही मेरा पहला टेस्ट नेगेटिव आया लेकिन मैं लक्षणों को महसूस कर रहा था. मेरी पत्नी जो एक डॉक्टर है, उसने मुझसे कहा था कि मेरा अगला टेस्ट पॉजिटिव आ सकता है. हमने 2 मई को आरटी पीसीआर टेस्ट कराया और सुबह में अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. इसलिए मैंने टीम को सूचित कर खुद को क्वारंटाइन कर लिया. उस समय मेरा टेस्ट नेगेटिव आया.

लेकिन शायद वरुण चक्रवर्ती का टेस्ट पॉजिटिव आ गया था. वह एक अन्य फ्लोर पर क्वारंटाइन हो गया. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव थी तो मुझे लगा कि आम वायरल फीवर होगा. लेकिन दूसरा टेस्ट पॉजिटिव निकला, तब तक मुझे एहसास हो गया था कि मुझे कोविड ही है, क्योंकि मेरी पत्नी आरती एक डॉक्टर हैं. उसने कहा था कि तुम्हे कोविड ही हुआ है और अगला टेस्ट पॉजिटिव ही होगा पक्का.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.