hindi

फटे हुए मैच की तस्वीर पोस्ट करना इस क्रिकेटर को पड़ेगा भारी, खतरे में पड़ सकता है करियर

0 9

जिंबाब्वे के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने हाल ही में अपने देश के क्रिकेट बोर्ड की खस्ताहाल की तरफ ध्यान खींचते हुए सोशल मीडिया पर अपने फटे हुए जूतों की तस्वीर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के लिए स्पॉन्सरशिप की मांग भी की थी. हालांकि उनके इस ट्वीट से जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड बहुत नाराज है और उन पर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही कर सकता है जिस वजह से उनका अंतरराष्ट्रीय करियर भी खतरे में पड़ सकता है. जिंबाब्वे के पत्रकार एडम थियो ने जानकारी दी कि जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड के कुछ सदस्य रेयान के इस ट्वीट से नाराज हैं. उन्होंने लिखा- मुझे बताया है कि जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड में कुछ लोग ऐसे हैं जो रेयान से नाराज हैं. उनको लगता है कि इससे बोर्ड की छवि खराब हुई है.

थियो ने लिखा- ये सदस्य रेयान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. ये जिम्बाब्वे क्रिकेट की तरफ से बहुत ही कड़ा कदम होगा. उनके खिलाफ बंद दरवाजे के पीछे से कार्रवाई हो सकती है. शायद उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाए. उम्मीद करता हूं मैं गलत साबित हो जाऊं.

बता दे कि रेयान बर्ल ने फटे हुए जूतों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मदद की गुजारिश की थी. उनकी अपील काम कर गई. प्यूमा कंपनी ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मदद का वादा किया. बर्ल के ट्वीट पर प्यूमा क्रिकेट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा- गोंद को फेंकने का समय आ गया है, हम आपको सहायता देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.