hindi

सुनील क्षेत्री ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मांगी अपनी कोचिंग फीस, पूछा- कैसे चुकाओगे पैसे

0 11

इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे फुटबॉलर के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में कोहली दूर से फ्री किक के जरिए गोल करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि चित्र वे दूरी से गोल करने में असफल रह जाते हैं. लेकिन कोहली के प्रशंसक उनकी तुलना लियोनेल मेसी और रोनाल्डो से कर रहे हैं.

इसी बीच विराट कोहली का यह वीडियो देखकर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री ने अपनी कोचिंग फीस मांगी है. कोहली द्वारा शेयर किए गए वीडियो पूरी ट्वीट करते हुए सुनील क्षेत्री ने पूछा- सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन. जानकारी के लिए बता दें कि सुनील क्षेत्री और कोहली बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. आईपीएल के ट्रेनिंग सेशन के दौरान कोहली एक बार क्षेत्री के साथ फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आए थे.

कोहली के इस वायरल वीडियो में वो लॉन्ग शॉट की प्रैक्टिस करते काफी दूर से फ्री किक जमाते हैं. गेंद घूमते हुए नेट की ओर जाती है लेकिन जाल में फंसने के बजाए पोल से टकराकर दूर निकल जाती है. गोल से चूकने के बाद कोहली अपना चेहरा हाथों से छिपा लेते हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए विराट कोहली ने लिखा- एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज और साथ में हंसते हुए इमोजी भी बनाई.

विराट कोहली द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो पर उनकी इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा ने भी कमेंट किया और लिखा- वाह! क्या शानदार प्रयास था! इसके साथ ही अन्य लोगों ने फुटबॉल के कोहली के फुटबॉल स्किल की तुलना बार्सिलोना स्टार लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कर डाली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.