hindi

MI ने RR को 7 साल पुराने मैच की दिलाई याद, तो RR ने भी दिया यह जवाब

0 8

7 साल पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक बेहद रोमांचक और यादगार मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले को जीतकर मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की थी. उसी मुकाबले की यादों को ताजा करते हुए मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एमआई के बल्लेबाज आदित्य तारे के जश्न मनाने की तस्वीर थी. बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने 14.4 ओवर में 195 रन बनाते हुए अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की की थी. इस मुकाबले में आदित्य तारे की भूमिका अहं रही थी.

उन्होंने राजस्थान के तेज गेंदबाज जेम्स फॉकनर के 15 ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर टीम को प्लेऑफ में जगह दिलवाई थी. साथ ही उन्होंने टी-शर्ट उठाकर मैदान पर दौड़ लगाकर जश्न मनाया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा- कभी हार नहीं माननी चाहिए. 7 साल पहले गेंद बाउंड्री के पार गई और तारे वानखेड़े स्टेडियम के नार्थ स्टैंड की तरफ भागे और पूरा स्टेडियम जश्न में डूब गया था. मुंबई इंडिया के इस पोस्ट पर राजस्थान रॉयल्स ने एक मजेदार मीम शेयर करते हुए जवाब दिया.

राजस्थान द्वारा किए गए मीम में कुछ लोग रोते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल इस मीम के जरिए राजस्थान ने उस मैच में क्या हुआ था, यह बताया है .बता दें कि 2014 में प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस के पहुंचने में आदित्य तारे की अहम भूमिका थी. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इंडियन को बेहतर रन रेट के साथ जितना था. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे.

प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मुंबई इंडियन को 14.3 ओवर में टारगेट को हासिल करना था. मुंबई इंडियंस ने 14.3 ओवर में 189 रन बनाते हुए मैच में बराबरी की थी. मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अगली गेंद पर बाउंड्री की आवश्यकता थी और आदित्य तारे स्ट्राइक पर थे. आदित्य तारे ने फॉकनर की गेंद पर स्क्वेयर लेंग की तरफ छक्का लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई और प्लेऑफ में भी जगह बनाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.