hindi

IPL 2021 को लेकर बड़ी खबर, एक ही चार्टर्ड प्लेन से दुबई जा सकते हैं भारत और इंग्लैंड के क्रिकेटर

0 10

आईपीएल के 14वें सीजन को कोरोना महामारी की वजह से बीच में स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा था. टूर्नामेंट 9 अप्रैल 2021 को शुरू हुआ था और 4 मई को बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. अब ऐसी खबर मिल रही है कि बीसीसीआई बाकी बचे मैचों का आयोजन यूएई में सितंबर से अक्टूबर के बीच में करा सकती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय टीम और इंग्लैंड के जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, वह एक ही चार्टर्ड विमान से मैनचेस्टर से दुबई पहुंचेंगे. वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने के बाद पहुंचेंगे. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज से आने वाले खिलाड़ियों को 3 दिन के क्वारंटाइन से गुजरना होगा. इस बात की एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने दी है कि उन्हें इस संबंध में बीसीसीआई का पत्र मिला है.

टीम अधिकारी ने कहा- बीसीसीआई ने हमें टूर्नामेंट के लिए तैयार रहने को कह दिया है. हमें 15 से 20 सितंबर के बीच का समय दिया गया है. बता दें कि सितंबर के महीने में भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी थी.

सूत्र ने कहा- इस सीरीज का आयोजन नहीं होगा और वैसे भी आइपीएल जैसे प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में खेलने से बेहतर टी-20 विश्व कप की तैयारी नहीं हो सकती. टी-20 विश्व कप आइपीएल के खत्म होने के एक हफ्ते या 10 दिन के भीतर शुरू हो जाएगा, इसलिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज बाद में किसी अन्य तारीखों पर हो सकती है. संभावना है कि भारत जब अगले साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगा तो अतिरिक्त मैच खेल सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.