hindi

जिंबाब्वे के खिलाड़ी ने फटे जूतों की तस्वीर शेयर कर लगाई थी मदद की गुहार, अब प्यूमा ने पूरी टीम के लिए भेजे जूते

0 14

जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने फटे हुए जूतों की तस्वीर पोस्ट करते हुए मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद फुटवियर कंपनी प्यूमा ने उन्हें मदद का वादा भी किया था. अब कंपनी ने सोमवार को पूरी टीम के लिए जूते भेजे हैं. इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी.

कंपनी ने लिखा- ये रेयान और उसके साथियों के लिए. उम्मीद है कि जूते के रंग जर्सी से मेल खाते हैं. कंपनी के इस ट्वीट के जवाब में रेयान बर्ल ने प्यूमा को धन्यवाद किया. बता दें कि रेयान बर्ल ने की अपील का सकारात्मक असर देखने को मिला. प्यूमा ने जिंबाब्वे की टीम को स्पॉन्सर करने का वादा भी किया.

बता दें कि रेयान बर्ल ने अपने फटे हुए जूतों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था- क्या कोई संभावना है कि हमें कोई प्रायोजक मिले, जिससे कि हमें प्रत्येक श्रंखला के बाद अपने जूते चिपकाने नहीं पड़े. रेयान बर्ल के ट्वीट पर प्यूमा क्रिकेट ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था- गोंद को फेंकने का समय आ गया है. हम आपको सहायता देंगे. बता दें कि रेयान बर्ल 27 साल के मध्यक्रम बल्लेबाज हैं, जो जिंबाब्वे के लिए तीन टेस्ट, 18 वनडे और 25 T20 मैच खेल चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.