hindi

विराट कोहली की स्लेजिंग को लेकर सूर्यकुमार ने दिया बड़ा बयान, बोले- खुशी है….

0 9

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से कई सीजन में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव अब भारतीय T20 टीम में जगह बना चुके हैं. सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर आकर तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज में उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उस मैच को याद किया, जब आईपीएल के दौरान विराट कोहली ने उनकी स्लेजिंग की थी.

सूर्यकुमार ने कहा कि विराट ने उन पर गुस्सा किया और मैच खत्म होने के बाद उन्होंने नॉर्मल तरीके से बात की. मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है. हाल ही में एक फैन के सवाल के जवाब में सूर्यकुमार ने विराट कोहली के लिए इंस्पिरेशन शब्द का इस्तेमाल किया था. सूर्यकुमार ने कहा- सिर्फ मैं ही नहीं, जो भी उनके खिलाफ खेल रहा होगा. उसके खिलाफ वो आक्रामक होते हैं. मैं तो खुश था कि कोहली ने मुझे स्लेजिंग की.

बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी. इस मैच में जीत के हीरो सूर्यकुमार रहे थे, जिन्होंने 43 गेंदों में 79 रन की नाबाद पारी खेली थी. अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के लगाए थे. इस पारी के 13वें ओवर के खत्म होने के बाद विराट कोहली हाथ में गेंद लिए सूर्यकुमार की तरफ आए और उनको कुछ बोलते हुए दिखाई दिए. लेकिन सूर्यकुमार ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और वह क्रीज के दूसरी तरफ जाने के लिए आगे बढ़ गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.