hindi

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव को लेकर नहीं बनी BCCI-ECB के बीच बात

0 7

भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी होगी, जो निर्धारित समय पर ही शुरू होगी और सीरीज का कोई भी मुकाबला रद्द नहीं किया जाएगा. बीसीसीआई सूत्रों से मिली जानकारी में यह बात सामने आई है कि बीसीसीआई और ईसीबी के बीच सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन दोनों गुटों के बीच सहमति नहीं हुई.

बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के आयोजन के लिए मौका ढूंढ रहा है. इसके आयोजन के लिए बीसीसीआई को 6 हफ्ते चाहिए. इसी वजह से बीसीसीआई चाहता था कि इंग्लैंड सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव हो जाए, जिससे आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन हो सके. लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.

बीसीसीआई सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि ईसीबी बीसीसीआई की किसी भी मांग को नहीं मानेगी. उसने यह बात पहले ही साफ कर दी है. ईसीबी किसी हाल में टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम नहीं बदल सकेगी, क्योंकि उसका पूरा शेड्यूल पहले से ही निर्धारित है. 24 जुलाई से इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है, जिसकी ब्रॉडकास्ट डील पहले ही तय हो चुकी है. ऐसे में भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम बदलने की संभावना नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.