hindi

विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ जुटाकर बचाई बच्चे की जान, थी दुनिया की सबसे महंगी दवाई की जरूरत

0 12

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. दोनों ने मिलकर कोविड-19 रिलीफ के लिए फंड भी जुटाया था. अब ऐसी खबर भी आ रही है कि इस कपल ने एक छोटे बच्चे अयांश गुप्ता की जान बचाई है, जो स्‍पाइनल मस्‍कुलर एट्रोफी नामक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था. इस बच्चे को दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्‍गेनस्‍मा की जरूरत थी, जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये थी.

अयांश के माता-पिता ने बच्चे के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए AyaanshFightsSMA नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था. बीते दिनों इस पेज पर यह जानकारी दी गई कि उसको दवाई मिल गई है. साथ ही उन्होंने विराट और अनुष्का का भी शुक्रिया अदा किया.

इस अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा गया- हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यहां इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और हम वहां तक पहुंच गए. हमारा साथ देने वाले हर एक व्यक्ति का शुक्रिया. यह आपकी जीत है.

इसके बाद ट्वीट में यह भी कहा गया कि विराट और अनुष्का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्यार किया. मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.