hindi

भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल हुए रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और विराट कोहली, अगले महीने इंग्लैंड रवाना होगी टीम

0 8

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाएगी जहां पहले वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी. इसके बाद मेजबान टीम के विरुद्ध उसे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम निजी विमान से मुंबई से 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, हालांकि इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मुंबई में बायो बबल में रहना होगा, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और कोच रवि शास्त्री सहित बाकी खिलाड़ियों ने भी एंट्री कर ली है.

कई भारतीय क्रिकेटर मुंबई और आसपास ही रहते हैं. अजिंक्य रहाणे भी कैंप से जुड़ गए हैं. भारतीय पुरुष टीम के साथ साथ महिला टीम भी इंग्लैंड रवाना होगी. दोनों टीमों को इंग्लैंड रवाना होने से पहले सख्‍त क्‍वारंटीन में रहना होगा. बता दें कि सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में एंट्री करने से पहले अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी.

बीसीसीआई ने एक एजेंसी को भी हायर किया है जो सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर के टेस्ट की देखरेख कर रही है, भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंचने के बाद भी 3 दिन तक क्‍वारंटीन में रहेगी जिसके बाद वह अभ्यास शुरू करेगी. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इंग्लैंड में क्‍वारंटीन के दौरान भारतीय टीम को ट्रेनिंग की इजाजत दी जाए या नहीं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.