hindi

श्रेयस अय्यर के वर्कआउट का साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने उड़ाया मजाक, क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब

0 9

दिल्ली कैपिटल के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की सर्जरी से उबरने के बाद अपनी फिटनेस हासिल करने में किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए श्रेयस अय्यर अपनी चोट और हेल्थ फिटनेस के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं. शनिवार को भी श्रेयस अय्यर ने अपनी चोट और हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया. लेकिन श्रेयस अय्यर की इस पोस्ट पर उन्हें उनके ही साथी क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया.

अपनी फिटनेस की हर दिन नई तस्वीर और वीडियो शेयर करने वाले श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर की. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर एक सड़क, जो थोड़ा ऊंचाई पर है उस पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ अय्यर ने कैप्शन में लिखा- आइसोलेटिड. बता दें कि श्रेयस अय्यर के इस नए वर्कआउट वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और हजारों लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर चुके हैं.

श्रेयस अय्यर की इस पोस्ट पर उनके साथी क्रिकेटर कुमार यादव ने मजेदार कमेंट किया. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सूर्यकुमार यादव ने लिखा- शहंशाह रनिंग टेक्नीक. सूर्यकुमार यादव के इस कमेंट पर श्रेयस अय्यर ने जवाब देते हुए हंसने वाली इमोजी बनाएं.

https://www.instagram.com/reel/CPKuh_DJgFl/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e3e44fc-b2d1-451a-b514-3ce377312373

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.