hindi

अच्छा हुआ टल गया IPL 2021, कीवी क्रिकेटर की इस बात से हर कोई है हैरान

0 9

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर रॉस टेलर के लिए आईपीएल 2021 का का टलना अच्छा हुआ. रॉस टेलर के मुंह से यह बयान सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है. लेकिन रॉस टेलर का मानना है कि आईपीएल 2021 के टलने से सबसे ज्यादा फायदा भारतीय टीम को होगा.

रॉस टेलर का कहना है कि आईपीएल के टलने से टीम इंडिया को डब्लूटीसी के फाइनल में फायदा होगा. क्योंकि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को इंग्लैंड की परिस्थितियों में और अधिक समय मिल जाएगा. टेलर ने कहा- मुझे लगता है कि दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में आईपीएल का जल्दी खत्म होना. शायद भारत के लिए थोड़ा सा फायदेमंद साबित होगा. यदि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक होता है तो उन्हें तैयारियों के लिए कम समय मिलता. लेकिन अब उनके पास काफी समय होगा.

उनके गेंदबाजों के लिए अनुकूल होने का समय बढ़ जाएगा. जब टेलर से पूछा गया कि क्या T-20 लीगो के प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के भविष्य पर खतरा है. इसके जवाब में टेलर ने कहा- आईपीएल शायद सबसे बड़ी लीग है और जब तक दूसरे देशों के पास ऐसी शक्ति नहीं होगी, तब तक वे इसे ध्यान में रखकर कार्यक्रम बनाएंगे. क्योंकि खिलाड़ी इसमें खेलना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.