hindi

धोनी का नया लुक देखकर लोगों को लगा तगड़ा झटका, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं

0 15

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैंस को काफी दिनों बाद एक झलक देखने को मिली है. लेकिन धोनी की एक झलक पाने के बाद फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा हैय लोग माही के लुक को देख कर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह धोनी है. धोनी का नया लुक देकर फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं.

धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसके बाद इस तस्वीर पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग कहने लगे कि क्या यह धोनी का लेटेस्ट फोटो है. धोनी के इस लुक को देखकर फैंस काफी हैरान रह गए. धोनी के चेहरे पर बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी नजर आ रही है. धोनी के इस नए लुक के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही है. कुछ लोगों ने कहा कि अब उनका फेवरेट क्रिकेटर धोनी बूढ़ा हो गया है.

धोनी के नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट काफी वायरल हो रहे हैं. किसी ने कहा कि इस समय कोई बाल कटवाने के लिए कोई संघर्ष कर रहा है. बता दें कि धोनी ने जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध विश्व कप के सेमीफाइनल में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. 15 अगस्त 2020 को उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.