hindi

रोहित, कोहली या पुजारा नहीं बल्कि भारतीय टीम के इस युवा बल्लेबाज से डरी हुई है न्यूजीलैंड की टीम, WTC फाइनल के लिए बताया खतरा

0 15

अगले महीने 18 से 22 जून तक इंग्लैंड के साउथम्प्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. भारत के विरुद्ध फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन ने बड़ा बयान दिया है . जब शेन जुर्गेंसन से पूछा गया कि आप अपना सबसे बड़ा सिरदर्द किसे मानते हैं? विराट कोहली? रोहित शर्मा? चेतेश्वर पुजारा? जुर्गेंसन के बयान को जानकर आप हैरान रह जाएंगे. उन्होंने कहा कि पंत उनके लिए सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं.

टेलीग्राफ से बात करते हुए शेन जुर्गेंसन ने कहा- पंत एक बेहतर खतरनाक खिलाड़ी है. जो अकेले दम पर खेल को बदल सकते हैं. हमने देखा है कि उसने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ कितना शानदार प्रदर्शन किया. वो बेहद सकारात्मक सोच वाला खिलाड़ी है. उसका विकेट लेना बहुत जरूरी है और वो इसके लिए अवसर भी देता है. आगे शेन जुर्गेंसन ने कहा- हमारे गेंदबाजों को अच्छा प्रदर्शन करने, शांत रहने और पंत के लिए रन बनाना जितना संभव हो उतना मुश्किल करने की जरूरत है. वो खुलकर खेलने वाला खिलाड़ी में है. जब वो फॉर्म में होता है, तो उसे रोकना मुश्किल होता है. इसे हमें ध्यान में रखना चाहिए.

साथ ही शेन जुर्गेंसन ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और काइल जेमिसन जैसे गेंदबाजों की तारीफ की. उन्होंने कहा- जेमिसन आरसीबी में विराट के साथ खेल चुके हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने एक-दूसरे से बात की होगी. जो संभावित रूप से इस फाइनल में देखने को मिलेगा. दिलचस्प समय आने वाला है. मुझे यकीन है कि काइल को देखना बहुत अच्छा होगा. उनका टेस्ट करियर अब तक शानदार रहा है. फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच के लिए तैयारी का अच्छा मौका मिला है.

शेन जुर्गेंसन ने भारत के गेंदबाजी आक्रमण पर कहा- भारत के पास चुनौतीपूर्ण गेंदबाजी आक्रमण है. उनके पास बहुत सारे विकल्प मौजूद है.हम जसप्रीत बुमराह से लेकर शार्दुल ठाकुर तक का सामना कर सकते हैं. शार्दुल एक शानदार ऑलराउंडर हैं और ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था. मोहदम्म सिराज भी शानदार फॉर्म में हैं. यहां तक ​​कि उनके स्पिनर भी कमाल की लय में नजर आ रहे हैं. यह एक शानदार टेस्ट गेंदबाजों का ग्रुप है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.