hindi

ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर खाना बना रही महिला को देखकर बेहद इमोशनल हुए वीरेंद्र सहवाग, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

0 14

भारत में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है. हर रोज इससे लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. इस आपदा के समय में क्रिकेट जगत से लेकर तमाम लोग जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. खेल जगत के कई क्रिकेटर भी जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो महिला ऑक्सीजन का सपोर्ट लेकर अपने घर-परिवार के लिए खाना बना रही है.

महिला के इस फोटो को देखकर वीरेंद्र सहवाग काफी इमोशनल हो गए. सहवाग ने इस फोटो को देखकर ट्वीट कर कहा- इस फोटो को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए. सहवाग ने जनता से गुजारिश की है कि उनसे सीधे मैसेज भेज कर किसी तरह उस महिला से संपर्क करवाया जाए. सहवाग ने कहा कि वो तब तक उस महिला और उनके परिवार को खाना उपलब्ध कराएंगे, जब तक वह ठीक नहीं हो जाते.

इस महिला के लिए ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा- मां, मां होती है. आंखों में आंसू आ गए. हम दिल्ली में ऑक्सीजन कॉलों से अभिभूत हैं जो हम आवश्यकता के आधार पर प्रदान कर रहे हैं. हम कोशिश कर रहे हैं. यदि आपको आवश्यकता है तो कृपया व्हाट्सएप मैसेज भेजें. ता दें कि सहवाग ने अपने इस ट्वीट के साथ एक व्हाट्सएप नंबर भी शेयर किया है. सहवाग के उदार व्यवहार को देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. और सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.