hindi

डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली की तारीफ में लिखा खास मैसेज, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

0 10

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं. उनके नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं, जो उन्हें महान खिलाड़ियों में शामिल करते हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की, जिससे यह पता चलता है कि वह भी भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी के फैन हैं.

बता दें कि एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मौजूदा क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों के बारे में जिक्र किया गया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा- यह कहना सही रहेगा कि हम विराट कोहली के बराबर नहीं पहुंच पाएंगे. कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगा चुके हैं और मौजूदा समय में एक्टिव क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं. जबकि उनके बाद डेविड वॉर्नर का नंबर आता है जो 43 शतक लगा पाए हैं.

अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज की बात करें तो यह रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम हैं, जिन्होंने 100 शतक लगाए. अभी तक उनका यह रिकॉर्ड कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है. इस मामले में दूसरे नंबर पर रिकी पोंटिंग आते हैं, जिन्होंने अपने करियर में 71 शतक लगाए थे. विराट एक शतक लगाते रिकी पोंटिंग की बराबरी कर लेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.