hindi

जब सचिन तेंदुलकर को गले लगाने के लिए इंटरव्यू बीच में छोड़ दौड़ पड़े ग्लेन मैक्सवेल, वायरल हुआ वीडियो

0 9

सचिन तेंदुलकर क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ियों में से एक हैं. सचिन तेंदुलकर का हर कोई बहुत सम्मान करता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी उनका बहुत सम्मान है. फैंस ही नहीं देश-विदेश से क्रिकेटर भी उनसे मिलना अपना सौभाग्य मानते हैं. सचिन को भारत में क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. इन दिनों सचिन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे मिलने के लिए ग्लेन मैक्सवेल इंटरव्यू बीच में छोड़ कर आ गए थे.

2015 विश्व कप के लिए सचिन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित किया गया था. फाइनल देखने के लिए सचिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे थे. यह मुकाबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने खिताब अपने नाम किया था. इस जीत का जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जश्न मना रहे थे, तब ग्लेन मैक्सवेल ने मास्टर ब्लास्टर के प्रति सम्मान और प्यार दिखाया.

सचिन तेंदुलकर समारोह का हिस्सा बनने के लिए प्रजेंटेशन स्टेज की तरफ आ रहे थे. वहीं मैक्सवेल इंटरव्यू में बिजी थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने सचिन को देखा, वह इंटरव्यू बीच में छोड़कर मास्टर ब्लास्टर को गले लगाने के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने सचिन को गले लगाया और उनसे मुलाकात की. सोशल मीडिया पर सचिन और मैक्सवेल का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.