hindi

फटे हुए जूतों की तस्वीर शेयर करने के बाद रेयान बर्ल को मिली मदद, स्पॉन्सर मिलते ही हुए भावुक, युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

0 7

कोरोना का असर क्रिकेट के खेल पर भी खूब पड़ रहा है. इस वजह से खिलाड़ियों को भी काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. कुछ क्रिकेटर तो ऐसे हैं जो मजबूरी में दूसरे काम की तलाश में जुट गए हैं. इसी बीच जिंबाब्वे के क्रिकेटर रेयान बर्ल ने अपने फटे हुए जूतों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की ओर उन्होंने स्पॉन्सर ना होने की बात कही, जिसके कुछ ही घंटों के भीतर उन्हें मदद मिली और प्यूमा क्रिकेट ने उन्हें स्पॉन्सर करने का वादा कर दिया.

रेयान बर्ल ने ट्वीट कर पूछा था कि क्या कोई संभावना है कि हमें कोई प्रायोजक मिले, जिससे कि हमें प्रत्येक सीरीज के बाद अपने जूते चिपकाने नहीं पड़े. रेयान बर्ल के इस ट्वीट पर प्यूमा क्रिकेट ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- गोंद को फेंकने का समय आ गया है. हम आपको सहायता देंगे.

मदद मिलने के बाद रेयान बर्ल ने कंपनी का धन्यवाद किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा- मुझे यह बताते हुए काफी गर्व हो रहा है कि मैं प्यूमा टीम के साथ जुड़ रहा हूं. यह सब आप प्रशंसकों की वजह से हुआ है, जिन्होंने पिछले 24 घंटे में मेरा समर्थन किया. मैं आप सभी का आभारी हूं. प्यूमा को धन्यवाद. बता दें कि रेयान बर्ल के इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.