hindi

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर का दावा, WTC के फाइनल में टीम इंडिया के लिए X-Factor साबित हो सकता है ये खिलाड़ी

0 12

अगले महीने भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी. जहां भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के विरुद्ध 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. क्रिकेट फैंस को फाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. जहां भारतीय टीम को 10 दिनों के आइसोलेशन में रहना होगा.

इसी बीच पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर बड़ा बयान दिया है. मोंटी पनेसर का कहना है कि जब भारत न्यूजीलैंड के विरुद्ध विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगा, तब टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा ‘एक्स-फैक्टर’ साबित हो सकते हैं.

मोंटी पनेसर ने कहा- जहां बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए पिच कैसे तैयार करती है. वहीं से मुकाबले में स्पिनर भी अहम भूमिका निभाएंगे. मेरे लिए रविंद्र जडेजा एक्स फैक्टर होंगे. वह आईपीएल में शानदार फॉर्म में है. अगर भारत सिर्फ एक स्पिनर के साथ जाने का फैसला करता है तो मैं स्पिन के रूप में रविचंद्रन अश्विन के बजाय जडेजा के साथ जाऊंगाय जडेजा का रक्षात्मक गेंदबाजी कौशल और बाएं हाथ का होने के नाते उन्हें एक-एक तरह का एडवांटेज देता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.