hindi

क्रिकेटर से एक्टर बने ये खिलाड़ी, जिन्होंने मैदान के बाद फिल्मी जगत में भी दिखाया दम

0 17

दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तमिल फ्रेंडशिप में काम किया है. वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है और एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वह क्रिकेट के मैदान पर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. बता दें कि कई और दिग्गजों ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्मी पर्दे का रुख किया. आइए जानते हैं ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में.

इरफान पठान

इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने तमिल फिल्म कोबरा में काम किया, जो अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है.

कपिल देव

भारत को 1983 में पहली बार विश्व कप जिताने वाले कपिल देव फिल्मों में काम कर चुके हैं. कुछ फिल्मों में उन्होंने कैमियो रोल निभाए.

सुनील गावस्कर

भारत के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर एक्टिंग की दुनिया में जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने मराठी फिल्म सांवली मासी में मुख्य भूमिका निभाई थी. वह हिंदी कॉमेडी फिल्म में गेस्ट की भूमिका में नजर आए थे.

विनोद कांबली

सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त और क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी फिल्मों में काम किया है. वह 2002 में रिलीज हुई फिल्म अनर्थ में संजय दत्त और सुनील शेट्टी के साथ काम किया था. इसके अलावा वह टीवी सीरियलों में भी नजर आए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.