hindi

टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का क्लीन स्वीप कर सकती है टीम इंडिया, दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी

0 12

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर का मानना है कि इस समय भारतीय टीम सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रही है. अगर भारतीय टीम मौजूदा फॉर्म को बरकरार रखने में कामयाब रहती है तो वह इंग्लैंड में 14 साल बाद टेस्ट सीरीज जीत सकती है. पनेसर ने तो यह भी कहा कि जिस तरह से भारतीय टीम खेल रही है, उसे देखते हुए उन्हें लगता है कि वह पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का क्लीन स्वीप भी कर सकती है.

बता दें कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, जहां पहले भारतीय टीम 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद दूसरे चरण में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी.

इंडिया टीवी से बातचीत में पनेसर ने कहा- टीम इंडिया सही समय पर इंग्लैंड का दौरा कर रही है. अगस्त में इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज खेल रही होगी, तब वहां का मौसम गर्म होगा. ऐसे में ऐसे में वो भारतीय टीम प्लेइंग-11 में दो स्पिनर के साथ उतर सकती है.

उन्होंने आगे कहा- मौजूदा समय में भारतीय टीम में वो बात है कि ये इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज क्लीन स्वीप कर सकती है. एलिस्टर कुक के संन्यास के बाद इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर उतना भरोसेमंद नहीं दिखा है. अगर टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने में सफल होती तो ये उसकी विदेश में सबसे बड़ी सीरीज जीत होगी. मोंटी पनेसर ने यह भी कहा कि अगर इंग्लैंड में विकेट से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है तो फिर सीरीज का नतीजा भारत के हक में होगा और बहुत मुमकिन है कि भारत यह सीरीज 5-0 से जीते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.