hindi

नेट्स पर विराट कोहली को कितनी बार आउट कर लेते हैं वाशिंगटन सुंदर ने दिया ये जवाब

0 10

विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार हैं. उन्हें आउट करना किसी भी खिलाड़ी के लिए बहुत मुश्किल होता है. खासकर नेट्स पर. अगर कोई दिग्गज उनको आउट करने में कामयाब हो जाता है तो यह उसके लिए बड़ी सफलता होती है. हाल ही में स्पिनर गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर से ईएसपीएन क्रिकइंफो के ’25 क्वेश्चन’ चैट शो के दौरान विराट कोहली से पूछा गया कि वे नेट्स पर कितनी बार विराट कोहली को आउट कर लेते हैं. तो उन्होंने इसका जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बहुत बार आउट नहीं कर पाता. वह क्रिकेट के बादशाह हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं उसे हर सेशन में आउट कर पाऊंगा. शायद हर 2 में एक बार अगर मैं उन्हें आउट करता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है. बता दें कि विराट कोहली अब तक 91 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 7490 रन बनाए हैं. जबकि 254 मैचों में उन्होंने 12169 रन और 90 टी-20 मैचों में 3,159 रन बनाए हैं.

विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक भी लगा चुके हैं. जल्द ही विराट की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलते हुए नजर आएगी, जिसके लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी. इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.