hindi

IPL में खेलने की बात पर बुरी तरह भड़क उठे मोहम्मद आमिर, दिया ये जवाब

0 5

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है जिसमें खेलने की दुनिया भर के क्रिकेटरों की इच्छा होती है. आईपीएल में खूब दौलत और शोहरत भी मिलती है. हालांकि आईपीएल के पहले सीजन के बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों के इस लीग में खेलने पर बैन लग गया. लेकिन हाल ही में ऐसी बातें हो रही थी कि मोहम्मद आमिर आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं.

अब इस बारे में मोहम्मद आमिर ने बात की. दरअसल मोहम्मद आमिर ने इंग्लैंड की नागरिकता लेने के लिए आवेदन कर दिया है. अगर उन्हें इंग्लैंड की नागरिकता मिल जाती है तो वह आईपीएल में खेल सकते हैं. हालांकि अब मोहम्मद आमिर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

उन्होंने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा- पता नहीं यह सारी बातें कहां से आती है कि मैं आईपीएल में खेलने वाला हूं. नहीं ऐसा नहीं होने वाला है. मेरी वाइफ यूके की है, इसलिए मेरे पास वहां का कार्ड है. आप देख लें पास्ट में ऐसे कितने खिलाड़ी हैं जिनके पास यूके का पासपोर्ट है. मुझे समझ नहीं आता कि मेरे नाम पर इतना शोर क्यों मच रहा है.

मोहम्मद आमिर ने आगे कहा- मेरे बच्चों को वहां पर पढ़ना है. लेकिन अभी मेरे यहां के कार्ड को खत्म होने में ही 2 साल बाकी है. जब वो खत्म होगा, तब पासपोर्ट वगैरह की बात होगी. इसीलिए प्लीज मेरी गलत खबर मत फैलाएं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.