hindi

धोनी, विराट और रोहित को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही बड़ी बात

0 11

भारत में कई बड़े क्रिकेटर हैं, जिनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है. अगर मौजूदा समय की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है. अक्सर सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों में से कौन सबसे महान है, इस बात को लेकर बहस होती रहती है. आईपीएल के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में धोनी, विराट और रोहित को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने जो बात कही, सबका दिल जीत लिया.

सूर्यकुमार यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं. एक फैन ने सूर्यकुमार से विराट कोहली के बारे में पूछा. फैन ने पूछा- कोहली के बारे में एक शब्द. इस सवाल के जवाब में सूर्य कुमार ने कहा- प्रेरणादायक. जब सूर्यकुमार से धोनी के बारे में फैन ने पूछा. तब उन्होंने कहा कि थाला ‘लेजेंड्री’ हैं.

वहीं कुछ फैंस ने रोहित शर्मा को लेकर भी सूर्यकुमार से सवाल पूछा. सूर्यकुमार आईपीएल में रोहित की कप्तानी में ही खेलते हैं. उनके साथ सूर्यकुमार ने सबसे ज्यादा क्रिकेट खेला है. जब रोहित के बारे में सूर्यकुमार से पूछा गया कि वह उनके बारे में क्या सोचते हैं. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा- हिटमैन. बता दें कि आईपीएल में सूर्यकुमार यादव 108 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 2197 रन बनाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.