hindi

जेम्स नीशम पर फिदा हुई है ये पाकिस्तानी अभिनेत्री, बोली- मेरे बच्चों के बाप बन जाओ

0 14

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इसी बीच न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर क्रिकेटर जेम्स नीशम ने लोगों को मजा लेने का एक नया मौका दे दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाली जेम्स नीशम ने इस बार पाकिस्तानी अभिनेत्री से खूब मजा किया.

हाल ही में जेम्स नीशम ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे लगता है कि हवाई अड्डे से कई बार सफर करने के बाद नर्क में विनाश के डर को काफी कम कर लिया है. जेम्स नीशम द्वारा किए गए इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री शेहर सिनवारी ने लिखा- आई लव यू. पाकिस्तानी अभिनेत्री शेहर सिनवारी यहीं नहीं रुकी. इसके बाद अभिनेत्री ने एक और ट्वीट कर लिखा- जिम्मी क्या तुम भविष्य में मेरे बच्चों के पिता बनना पसंद करोगे.

इसके साथ अभिनेत्री ने दो फनी इमोजी भी लगाए. जेम्स नीशम ने अभिनेत्री शेहर सिनवारी के ट्वीट बाद उन्हें जवाब दिया. इस बार जेम्स नीशम ने लिखा- मुझे लगता है कि इनमें इमोजी लगाने की कोई जरूरत नहीं थी. बता दें कि जेम्स नीशम अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और वो साथी खिलाड़ियों को ट्रॉल करने का मौका भी सोशल मीडिया पर नहीं छोड़ते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.