hindi

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस को किया बुरी तरह ट्रोल, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का उड़ाया जमकर मजाक

0 14

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर से वसीम जाफर ने अपने ट्वीट से फैंस का दिल जीत लिया है. इस बार वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को का मजाक बनाया है. दरअसल वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस हैरिस को बुरी तरह ट्रोल किया है. एक इंटरव्यू के दौरान मार्कस हैरिस ने कहा था कि उस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ऐसा दम दिखाया था.

वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस के बयान पर उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया है. वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हैरानी है कि बात है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की. लोगों कोवसीम जाफर का ये ट्वीट बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब चैनल क्रिकेट लाइफ स्टोरी से बात करते हुए ऑफ मार्कस हैरिस ने कहा- गाबा टेस्ट का पांचवा दिन गजब का था. हम पूरे दिन सोचते हुए कि वो लक्ष्य हासिल नहीं कर पाए कर करने जाएंगे या नहीं. मेरे मुताबिक उस दिन पंत ने बेहतरीन पारी खेली.

लेकिन पुजारा ने जिस तरह विकेट साहस दिखाया, वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले. उन्होंने सब कुछ अपनी छाती पर झेला. पूरी टीम ने पुजारा के इर्द-गिर्द बल्लेबाजी की. बता दें कि गाबा टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा ने 211 गेंदों में 56 रनों की शानदार पारी खेली थी. भारतीय टीम ने वो मैच 3 विकेट से जीता था और गाबा के मैदान पर 32 साल बाद जीत हासिल की थी. इसके साथ ही टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.