hindi

45 की उम्र में जड़े ताबड़तोड़ 15 छक्के और बनाए 190 रन, रविचंद्रन अश्विन भी रह गए हैरान

0 18

ऐसा कहा जाता है कि उम्र तो फिर से एक नंबर है. उम्र आपके हौसलों को पस्त नहीं कर सकती. आप किसी भी उम्र के हो, लेकिन आपके अंदर जज्बा होना चाहिए. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप में भी देखने को मिला. यहां एक मुकाबले में 45 साल के क्रिकेटर ने 15 छक्कों की मदद से 190 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है.

इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट काउंटी चैंपियनशिप में कैंट के 45 साल के बल्लेबाज डैरेन स्टीवंस ने ग्लैमॉर्गन के विरुद्ध मात्र 149 गेंदों में 15 छक्कों की सहायता से 190 रनों की तूफानी पारी खेली. इस शानदार पारी में उन्होंने 15 छक्के और 15 चौके लगाए. स्टीवंस की बेहतरीन पारी की चर्चा चारों ओर हो रही है. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं .स्टीवंस ने इस तूफानी पारी को खेल कर कुछ बड़े दिग्गज क्रिकेटरों को भी अपना दीवाना बना लिया है. भारतीय महिला टीम की स्टार तेज गेंदबाज शिखा पांडे ने भी स्टीवंस की पारी की तारीफ करते हुए लिखा- डैरेन स्टीवंस एक शानदार खिलाड़ी हैं. शिखा के इस ट्वीट पर भारत के बेहतरीन दिग्गज क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने जवाब देते हुए लिखा है- हां, वो है.

स्टीवंस की पारी कई मायनों में खास थी, क्योंकि उन्होंने अकेले दम पर कैंट की पूरी टीम को संभाला. जिस समय स्टीवंस बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे उसमें उनकी टीम केवल 92 रन बना पाई थी और 7 विकेट गंवा चुकी थी. 128 के स्कोर पर कैंट की टीम का आठवां विकेट भी गिर गया था. इसके बाद नौवें विकेट के लिए मिगुएल कमिंस के साथ स्टीवंस ने 166 रन जोड़े. इस दौरान कमाल की बात यह रही कि दोनों के बीच हुई इस साझेदारी में कमिंस ने केवल एक ही रन बनाया.

https://twitter.com/hashtag/LVCountyChamp?src=hashtag_click
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.