hindi

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, यहां जानें

0 24

अगले महीने भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. जहां सबसे पहले टीम इंडिया न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी आई है.

बता दें कि टीम इंडिया को इंग्लैंड में 10 दिन की बजाय केवल 3 दिन ही होटल में क्‍वारंटीन रहना होगा. बीसीसीआई के अपील के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया को कोविड-19 प्रोटोकॉल में छूट दी है. साथ ही टीम इंडिया को 4 दिन के बाद से अभ्यास करने की अनुमति भी दी जाएगी. सबसे पहले भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप का मुकाबला खेलेगी. उस समय टीम इंडिया एजेस बाउल में बने होटल में रुकेगी.

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, उस समय टेस्ट मैच खेलने वाली इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें भी उसी होटल में ठहरेंगी. बीसीसीआई ने अपील की है कि खिलाड़ियों के परिवारों के लिए भी समान मानदंडों पर विचार करें. दरअसल टीम इंडिया इंग्‍लैंड के लंबे दौरे पर जा रही है. इसी वजह से खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ ले जाने की अनुमति दी गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.