hindi

बल्ला छोड़ बांसुरी पकड़े दिखे शिखर धवन, बारिश के मौसम में ‘होठों से छू लो तुम पर….’ बनाई धुन

0 9

भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों मैदान से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने बल्ले के अलावा संगीत से भी अपना हुनर दिखाया. शिखर धवन ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह अपनी बालकनी में बैठकर बांसुरी बजाते हुए दिख रहे हैं. वह गजल होठों से छू लो तुम की धुन बजाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. धवन ने जो वीडियो शेयर किया, वह 1 मिनट से ज्यादा का है. इसमें वह हाथ में बांसुरी लिए अपनी बालकनी में सोफे पर बैठे हुए दिख रहे हैं. वीडियो के साथ धवन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- आत्मा के लिए संगीत. संयमित रहिए, पॉजिटिव रहिए. उन्होंने साथ ही गाने के बारे में भी पूछा.

हाल ही में धवन आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे. हालांकि टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित हो गया, जिसके बाद वह अपने घर चले गए और फिलहाल अपने परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. इस सीजन में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए आठ मैच खेले, जिसमें 380 रन बनाए. धवन को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है और उन्हें कप्तान भी बनाया जा सकता है, ऐसी खबरें मिल रही हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.