hindi

कुलदीप यादव संग अपनी जोड़ी टूटने के लिए युज़वेंद्र चहल ने हार्दिक पांड्या को ठहराया जिम्मेदार, कही ये बात

0 10

लेग स्पिनर युज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी ने कई मैचों में भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. इस जोड़ी को कुलचा जोड़ी के नाम से जाना जाता है. लेकिन पिछले 2 सालों से ये दोनों एक साथ नहीं खेले हैं. इन दोनों की जोड़ी टूट चुकी है. इस बारे में सब जानना चाहते हैं कि आखिर यह जोड़ी एक साथ क्यों नहीं खेल रही. अब इस बात का जवाब खुद युज़वेंद्र चहल ने दिया.

चहल ने कुलदीप यादव संग अपनी जोड़ी टूटने के लिए हार्दिक पांड्या को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी ना करने की वजह से वो और कुलदीप यादव टीम इंडिया में एक साथ नहीं खेल पा रहे. एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में चहल ने कहा- जब मैं और कुलदीप यादव साथ में खेलते थे तो हार्दिक टीम में होते थे और गेंदबाजी करते थे. लेकिन 2018 में हार्दिक चोटिल हो गए, जिसके बाद रविंद्र जडेजा ने बतौर ऑलराउंडर सीमित ओवर क्रिकेट में वापसी की. वो बल्लेबाजी भी कर सकते थे. दुर्भाग्य से कुलदीप स्पिनर हैं. हम साथ में खेल सकते थे अगर वह मध्यम गति के गेंदबाज होते.

बता दें कि जब कुलचा जोड़ी एक साथ खेलती है तो इनके खिलाफ रन बनाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है. एक गेंदबाज रन रोकता है तो दूसरा विकेट निकालता है. चहल ने आगे कहा- मैं और कुलदीप किसी भी सीरीज के आधे-आधे मैच में खेलते थे. कई बार कुलदीप पांच मैचों की सीरीज में से तीन मैच खेलते थे तो कई बार यह मौका मुझे मिलता था. हम साथ तब तक साथ थे, जब तक हार्दिक टीम में मौजूद थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.