hindi

IPL 2021 को छोड़कर जाना चाहते थे युज़वेंद्र चहल, किया बड़ा खुलासा

0 12

भारतीय टीम के लेग स्पिनर और आईपीएल में आरसीबी के अहम गेंदबाज युज़वेंद्र चहल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह आईपीएल 2021 को बीच में छोड़कर नहीं करना चाहते थे. उन्होंने ब्रेक लेने की पूरी योजना बना ली थी. दरअसल, युज़वेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिस वजह से उन्होंने यह फैसला किया था.

स्पोर्ट्स तक से बातचीत में युज़वेंद्र चहल ने कहा कि उनके माता-पिता घर पर अकेले थे और उन्हें कोरोना हो गया था. 3 मई को वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद ही लीग को स्थगित कर दिया गया. चहल के पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. जबकि मां का इलाज घर पर ही चल रहा था. उस समय युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ बायो-बबल में थे.

आईपीएल 2021 में चहल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने 7 मैचों में केवल चार ही विकेट लिए. अब चहल जल्द ही श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ जा सकते हैं. भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है. ये सीरीज चहल के लिए बहुत अहम साबित हो सकती है, क्योंकि वो अक्सर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहते हैं. अगर उन्हें टी-20 विश्व कप में जगह बनानी है तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा. चहल को राहुल चाहर से भी कड़ी चुनौती मिल रही है, जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.