hindi

IPL 2021 के बचे हुए 31 मैचों के लिए टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव की खबरों पर सामने आया ECB और BCCI का जवाब, जानिए क्या कहा

0 18

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. लेकिन इन दिनों आईपीएल के बचे हुए मैचों को लेकर चर्चाएं काफी जोरों पर थी. 2 दिन से मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि भारत और इंग्लैंड के बीच अगर-सितंबर में होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के शेड्यूल में कुछ बदलाव किया जा सकता है, जिससे कि आईपीएल 2021 के लिए विंडो मिल सके. ऐसी भी खबरें आई कि बीसीसीआई और ईसीबी के बीच इसको लेकर बातचीत भी शुरू हो चुकी है.

लेकिन अब बीसीसीआई ने इस बात से इनकार किया है कि दोनों बोर्ड के बीच इसको लेकर कोई आधिकारिक बातचीत हुई है।.द टाइम्स’ पर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइक अथर्टन ने कहा था कि दोनों देशों के बीच इसको लेकर अनौपचारिक बातचीत हुई है और बीसीसीआई चाहता है कि टेस्ट सीरीज अपने शेड्यूल से 1 सप्ताह पहले शुरू हो जाए. स्पोर्ट्स तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने ईसीबी से गुजारिश की कि पांच की जगह 4 टेस्ट मैचों की सीरीज कराई जाए.

एएनआई से बात करते हुए ईसीबी प्रवक्ता ने कहा- हम लगातार बीसीसीआई से बातचीत कर रहे हैं, खासकर कोविड-19 की चुनौतियों को लेकर. अभी तक सीरीज शेड्यूल में बदलाव को लेकर कोई ऑफिशियल बातचीत नहीं हुई है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी बताया कि यह हैरानी भरी बात है कि ऐसी खबरें आ रही है कि हम सीरीज 5 की जगह चार टेस्ट की कराना चाहते हैं. लेकिन अब भी आईपीएल के बचे हुए मैच कब और कहां खेले जाते हैं, इसको लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.