hindi

Friends के लिए धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, खोली पति की पोल, देखें मजेदार वीडियो

0 21

भारतीय टीम के लेग स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में यूज़वेंद्र चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमेरिकी कॉमेडी शो ‘Friends: The Reunion’ का ऑफिशियल ट्रेलर शेयर किया था, जो कि अभी हाल ही में लांच हुआ है. लेकिन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इसके लिए उन्हें ट्रोल कर दिया. इसका एक मजेदार वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

धनश्री ने चहल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में धनश्री चहल से यह पूछते हुए साफ सुनी जा सकती है कि तुमने कॉमेडी शो फ्रेंड्स का ट्रेलर शेयर तो किया है, लेकिन क्या इसका एक भी एपिसोड बराबर से देखा है. जिसके जवाब में चहल ने कहा- हां, पूरा शो देखा है. लेकिन धनश्री को यह समझते देर नहीं लगती कि चहल झूठ बोल रहे हैं. इस पर धनश्री ने अपने पति की चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ नहीं देखा है.

https://www.instagram.com/yuzichahal.club/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1513460f-2d12-49ba-9411-51108d022c71

आगे इस वीडियो में धनश्री ने खुलासा किया कि को फ्रेंड्स देखने के लिए मनाने में उनकी उम्र बीत गई और अब वो इस शो के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर रहे हैं. धनश्री ने चहल के चेहरे पर कैमरे को जूम करते हुए कहा कि यही वो चेहरा है फ्रेंड्स शो की स्टोरीज डाल रहा है, लेकिन इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है. उन्होंने चहल से इस शो के चार किरदारों के नाम बताने को कहा. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि फ्रेंड्स में नाम नहीं होते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.