hindi

काइल जेमिसन का दावा WTC के फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ ये रणनीति अपनाएंगे कीवी गेंदबाज

0 10

अगले महीने 18 से 22 जून के बीच भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से करीब एक महीना पहले न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी गेंदबाजी स्ट्रेटजी को लेकर बड़ा राज खुला है.

काइल जेमिसन ने कहा- न्यूजीलैंड के गेंदबाज इंग्लैंड में खेले जाने वाले मैचों में ड्यूक्स गेंद से स्विंग के लिए ज्यादा नहीं जाएंगे. बता दें कि भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने से पहले न्यूजीलैंड की टीम 14 जून से इंग्लैंड के विरुद्ध दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. जेमिसन ने कहा- आप शुरू से गेंद को स्विंग कराने का प्रयास नहीं कराना चाहते. हमारे तेज गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव फायदेमंद रहेगा.

जेमिसन का कहना है कि उनके गेंदबाज चोट लगने के खतरे को नहीं उठाएंगे. आगे जेमिसन ने कहा- हमें कई बार न्यूजीलैंड में अनुकूल परिस्थितियां मिली हैं और हम इस बात का ध्यान रखना है कि यदि आप बहुत अधिक स्विंग ढूंढना शुरू करते हैं तो आपको थोड़ी चोट लग सकती है. मुझे लगता है कि ऐसा कुछ है जिससे हमने उम्मीद लगा रखा है. लेकिन मुझे लगता है कि आने वाले समय में हम इसका हल निकालेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मैदान पर 4000 दर्शकों के जाने की अनुमति दी गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.