hindi

रोहित या विराट किस बल्लेबाज को आउट करना है सबसे ज्यादा आसान, पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बताया नाम

0 14

विराट कोहली और रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के 2 बेहतरीन क्रिकेटर है. हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टीम इंडिया के इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. एक इंटरव्यू में मोहम्मद आमिर से पूछा गया कि विराट कोहली और रोहित शर्मा में से आपको किसे गेंदबाजी करना ज्यादा मुश्किल लगा मोहम्मद आमिर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा- इन दोनों में से किसी भी बल्लेबाज को गेंदबाजी करना मुश्किल नहीं लगा. मुझे इन दोनों बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने में मजा आया.

लेकिन विराट के मुकाबले रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना ज्यादा आसान रहा था. बता दें कि 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मोहम्मद आमिर ने भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को आउट कर काफी तहलका मचा दिया था. आगे मोहम्मद आमिर ने कहा- रोहित शर्मा को विराट कोहली के मुकाबले आउट करना ज्यादा आसान है. क्योंकि आप उन्हें दोनों तरीकों से सकते हैं. रोहित शर्मा को आप इनस्विंग व आउट स्विंग दोनों ही गेंदों पर शिकार बना सकते. क्योंकि जब वह पारी की शुरुआत करते हैं, उस वक्त दोनों ही गेंदों पर वो संघर्ष करते हुए नजर आते हैं.

आगे मोहम्मद आमिर ने कहा कि रोहित के मुकाबले उन्हें विराट कोहली को गेंदबाजी करना ज्यादा चुनौतीपूर्ण लगा. क्योंकि विराट कोहली जब दवाब में होते हैं तब उनकी बल्लेबाजी और अच्छी होती है. दवाब वाले मैच में विराट कोहली और बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हैं। हालांकि मुझे इन दोनों बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना कभी मुश्किल नहीं लगा. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मोहम्मद आमिर का रिकॉर्ड इन दोनों भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ काफी अच्छा रहा है. मोहम्मद आमिर के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा ने 44 रन बनाए हैं जबकि वो तीन बार उनका शिकार बने हैं. वहीं विराट कोहली को मोहम्मद आमिर ने 2 बार आउट किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.