hindi

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारत टीमें भेजने में घबराएंगे बाकी देश, माइकल हसी का बड़ा बयान

0 9

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रभाव के चलते आईपीएल 2021 को बीच में ही रोकने का फैसला लेना पड़ा. आईपीएल के बायो-बबल में टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य संक्रमित हो रहे थे, जिसके बाद यह सवाल भी उठने लगे हैं कि जब आईपीएल का आयोजन सही से नहीं हो सका तो भारत में टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन होगा या नहीं. अब इस मुद्दे पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भारत से अपने देश पहुंचने के बाद माइकल हसी ने कहा कि टी-20 विश्व कप को भारत में आयोजित करना मुश्किल होगा, क्योंकि महामारी के इस दौर में कोई क्रिकेट बोर्ड अपने टीमों को भारत में नहीं भेजना चाहेगी. क्रिकइंफो ने हंसी के हवाले से कहा- मेरे हिसाब से भारत में टूर्नामेंट खेल पाना बहुत मुश्किल होगा. हम आईपीएल की टीमों की बात कर रहे हैं और शायद T20 विश्वकप में भी विदेशों से इतनी ही टीमें होंगी. मेजबान शहर अधिक होंगे. जैसा कि मैंने पहले कहा कि अलग-अलग शहरों में खेलने से जोखिम और ज्यादा बढ़ेगा.

बता दें कि टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में होना है, जिसकी मेजबानी भारत को ही करनी है. हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के कारण देश के हालत बहुत खराब हो गए हैं जिस वजह से अब भारत में टूनार्मेंट के आयोजन का आयोजन होना बहुत मुश्किल लग रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.