hindi

भारतीय टीम को ढेर करने वाले गेंदबाज के पास नहीं है खाने तक के पैसे, अश्विन ने की मदद की गुजारिश

0 13

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज पैट्रिक पेटरसन इन दिनों आर्थिक तंगी की समस्या का सामना कर रहे हैं. उनके पास इतने पैसे भी नहीं है कि वो अपने लिए खाना जुटा सके. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए पैसे एकत्रित किए जा रहे हैं. दिग्गज भारतीय क्रिकेटर अश्विन ने भी लोगों से अपील की.

बता दें कि पैट्रिक पेटरसन का भारत के विरुद्ध प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा था. भारत सुंदरसन ने सोशल साइट के जरिए पैट्रिक पेटरसन के बारे में बताया. उन्होंने लिखा- पैट्रिक पेटरसन की दिन प्रतिदिन परिस्थितियां खराब होती जा रही है. फिलहाल वो किराने का सामान खरीदने और दो वक्त के खाने का इंतजाम करने में असमर्थ हो गए हैं. मैंने उनके लिए @gofundme सेट किया है. यह उनकी ओर से क्रिकेट जगत से गुजारिश है, कृपया अपना प्यार दिखाइए.

बता दें कि पैट्रिक पेटरसन ने विंडीज के लिए 28 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 93 विकेट लिए. पैट्रिक पेटरसन ने नवंबर 1987 में दिल्ली में भारत के विरुद्ध खेले गए मैच में पहली पारी में 24 रन देकर 5 विकेट झटके थे. इस मैच में भारतीय टीम पहले ही सेशन में 30.5 ओवर में 75 रन बनाकर ढेर हो गई थी. यह मैच वेस्टइंडीज ने जीता था.

अश्विन ने सुंदरसन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- पैट्रिक पेटरसन द ग्रेट को अपने दैनिक जीवन को चलाने के लिए मदद की जरूरत है. भारतीय मुद्रा में भुगतान करने का कोई विकल्प नहीं है. अगर कोई मदद कर सके तो कृपया करें. अश्विन के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह मदद करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.