hindi

टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को मिली खुशखबरी, इंग्लैंड टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज

0 8

भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध अगस्त में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हालांकि इससे पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. वहीं इंग्लैंड क्रिकेट टीम को झटका लगा है. इंग्लैंड टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. जल्द ही उनकी कोहनी की सर्जरी होगी जिस वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

इतना ही नहीं जोफ्रा आर्चर न्यूजीलैंड के विरुद्ध अगले महीने शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेलेंगे. जोफ्रा आर्चर काफी समय से इस समस्या से जूझ रहे हैं. इसी वजह से उन्हें आईपीएल 2021 से भी बाहर रहना पड़ा था. जोफ्रा आर्चर की परेशानी को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी है.

ईसीबी ने जोफ्रा आर्चर की हेल्थ कंडीशन को लेकर जानकारी देते हुए कहा- जोफ्रा आर्चर को मेडिकल टीम ने सर्जरी करवाने की सलाह दी है. शुक्रवार को उनकी सर्जरी होगी. हम जोफ्रा आर्चर के जल्दी ठीक होकर टीम में वापसी की कामना करते हैं. जोफ्रा आर्चर को इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है. जोफ्रा आर्चर ने कहा- मुझे उम्मीद है कि कोहनी की सर्जरी से उबरकर में इस साल खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज का हिस्सा जरूर बन पाऊंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.