hindi

WTCके फाइनल से पहले जडेजा ने बदला अपना लुक, वायरल हो रही है फोटो

0 10

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को तैयार हैं. जल्द ही जडेजा न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे और इसके बाद वह इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेंगे.

बता दें कि जडेजा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें 6 हफ्ते टीम से बाहर रहना पड़ा. इसी वजह से वह इंग्लैंड के विरुद्ध चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. जडेजा ने आईपीएल 2021 में शानदार वापसी की और बेहतरीन प्रदर्शन किया. अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए भी तैयार है.

24 मई से रविंद्र जडेजा 8 दिन के क्वारंटाइन में होंगे जिसके बाद वह 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले जडेजा ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर जडेजा ने अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की. उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उनके नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर, फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन).
स्टैंडबाई खिलाड़ी: अभिमन्यु ईस्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, अर्जन नागवासवाला.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.