hindi

IPL 2021 के आयोजन को लेकर BCCI ने ईसीबी से किया ये अनुरोध

0 15

बीसीसीआई ने ईसीबी से अनुरोध किया है कि वह पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को वर्तमान 4 अगस्त से 1 सप्ताह आगे बढ़ाए, ताकि उन्हें आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मैचों के आयोजन के लिए बेहतर स्लॉट मिल सके. लेकिन इस बात की पुष्टि बीसीसीआई अधिकारी की तरफ से नहीं की गई है. इस बारे में पूर्व इंग्लिश कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर माइकल अर्थटन ने द टाइम्स में लिखा है.

रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को पूरा करने के लिए जगह बनाने के लिए इंग्लिश समर के अंतिम टेस्ट को आगे बढ़ाने की संभावना के बारे में पूछताछ की है. संबंधित बोर्डों के बीच अनौपचारिक चर्चा हुई, क्योंकि क्रिकेट कोविड द्वारा तबाह किए गए शेड्यूल से जूझ रहा है.

इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है, जो 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा. वहीं टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी, जिसका पांचवां और आखिरी मुकाबला 10 सितंबर से खेला जाएगा. जून में आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि आइपीएल का आयोजन इंग्लैंड में हो. लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.